lifestyle date night ideas to plan at home

1/6

घर पर ही इस तरह करें डेट नाइट प्लान, उठाएं जीवन का लुत्फ

घर पर ही इस तरह करें डेट नाइट प्लान, उठाएं जीवन का लुत्फ

कॉलेज लाइफ या उसके कुछ समय बाद तक भी ज्यादातर यूथ के पास डेट पर जाने के लिए पॉकेट मनी कुछ कम ही होती है। क्योंकि अपने सभी शौक और जरूरतों के लिए यंगस्टर्स पैरंट्स पर डिपेंड होते हैं। खैर, वजह जो भी अगर आप डेट के नाम पर पैसा खर्च करने की स्थिति में नहीं हैं तो यहां है आपके लिए कुछ सुपर कूल टिप्स, जो बिना इंवेस्टमेंट के आपकी डेट को शानदार और जानदार बना देंगे…

2/6

खेलें कुछ फनी गेम्स

खेलें कुछ फनी गेम्स

आप ट्रुथ और डेयर जैसे कुछ फनी लेकिन बोल्ड गेम्स खेल सकते हैं। इसमें आपको एक-दूसरे के सीक्रेट्स जानने के साथ ही, एक-दूसरे को समझने में भी आसानी मिलेगी।


3/6

कॉफी के साथ गप्पे

कॉफी के साथ गप्पे

आप किसी ऐसे प्लेस पर जाएं जहां आप दोनों शांति से एक-दूसरे के साथ वक्त बिता सकें। कोई पार्क या किसी मॉन्यूमेंट की सीढ़ियां इसके लिए पर्फेक्ट जगह हो सकती हैं। यहां कॉफी, चाय या सॉफ्ट ड्रिंक के साथ गप्पे लगाना, बचपन की बातें और कुछ सीक्रेट्स एक-दूसरे से शेयर करना आपको और अधिक नजदीक लाएगा।

4/6

साथ में कुकिंग करें

साथ में कुकिंग करें

इश्क फरमाने और बॉन्डिंग बढ़ाने के लिए किचन एकदम पर्फेक्ट जगह है। साथ में कुकिंग करना आपकी आपसी समझ और रोमांस को बढ़ाने का काम करेगा।

5/6

स्पा और मसाज केयर

स्पा और मसाज केयर

आप दोनों में से जिसके पास भी अपना कंफर्ट जोन उपलब्ध हो, पर्सनल स्पेस उपलब्ध हो, उस जगह आप दोनों साथ में स्टे करें। एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। डेट को डेट की तरह ही रखें और एक-दूसरे के साथ इमोशनल बॉन्ड को इंप्रूव करने की कोशिश करें। इसके लिए आप एक दूसरे को स्पा और मसाज दे सकते हैं।

6/6

फेवरिट मूवी या वेब सीरीज

फेवरिट मूवी या वेब सीरीज

आप दोनों साथ में बैठकर अपने लैपटॉप या स्मार्ट फोन पर फेवरिट मूवी या वेब सीरीज देख सकते हैं। इसके साथ एक कप से कॉफी शेयर करके पीना आपके लिए रोमांस बढ़ाने का काम करेगा।

Source link

Related Post:



Leave a Reply