New Year sex tips – न्यू ईयर 2020 में सेक्स लाइफ को बनाएं और शानदार, फॉलो करें ये टिप्स Photogallery

1/8

इन टिप्स से नए साल में सेक्स लाइफ को बनाएं और बेहतर

इन टिप्स से नए साल में सेक्स लाइफ को बनाएं और बेहतर

नए साल को बीते हुए साल से ज्यादा बेहतर बनाने के लिए कई प्लान्स आपने बनाए होंगे, तो क्यों न सेक्स लाइफ को भी 2020 में और बेहतर बनाने के लिए कुछ टिप्स अपनाई जाएं। अगर आप भी न्यू इयर में सेक्स लाइफ और मजेदार बनाना चाहते हैं तो ये टिप्स आपके काफी काम आएंगे।

2/8

न्यू पोजिशन करें ट्राई

न्यू पोजिशन करें ट्राई

इस साल सेक्सी लाइफ को और स्पाइसी बनाते हुए नई पोजिशन्स ट्राई करें। इसके लिए आप चाहे तो इंटरनेट की मदद भी ले सकते हैं। लेकिन हां अपने पार्टनर के कंफर्ट लेवल का ध्यान जरूर रखें।


3/8

जो पार्टनर कहे

जो पार्टनर कहे

ऐसे सेक्स डेज रखें जिसमें आप सिर्फ वह करें जो आपकी पार्टनर कहे। इससे आपको उन्हें ज्यादा संतुष्ट करने के साथ ही उनकी सेक्शुअल प्रिफरेंस जानने में भी मदद मिलेगी।

4/8

वर्कआउट ऐंड सेक्स

वर्कआउट ऐंड सेक्स

जी हां, वर्कआउट। यह साइंस भी मान चुका है कि एक्सर्साइज से सेक्शुअल स्टैमिना बढ़ता है जो सेक्स लाइफ को भी बेहतर बना देता है। वैसे आप चाहें तो वर्कआउट सेक्स भी ट्राई कर सकते हैं, जो शायद कैलरीज भी ज्यादा बर्न करने में मदद करे।

5/8

घर की बोरियत से कहीं दूर

घर की बोरियत से कहीं दूर

कहीं साथ घूमने जाने का प्लान बनाएं या फिर वीकेंड पर होटल में इजॉय करने जाएं। एक स्टडी में यह साबित हो चुका है कि कपल्स घर से ज्यादा होटल में सेक्स इंजॉय करते हैं।

6/8

पार्टनर को करने दें लीड

पार्टनर को करने दें लीड

सेक्स में क्या हमेशा आप ही लीड करते हैं तो नए साल इस आदत को बदल दें। अपनी पार्टनर को लीड करने दें और सेक्शुअल प्लेजर को इंजॉय करें।

7/8

गो रफ

गो रफ

सेक्स लाइफ को स्पाइसी बनाने के लिए वाइल्ड नाइट से घबराएं नहीं। अपनी पार्टनर के साथ रफ सेक्स को इंजॉय करें। लेकिन हां इस दौरान उनके कंफर्ट का जरूर ध्यान रखें। बेहतर होगा कि इस बारे में आप दोनों पहले बात जरूर करें।

8/8

न्यू इयर मॉर्निंग सेक्स

न्यू इयर मॉर्निंग सेक्स

न्यू इयर पर मॉर्निंग सेक्स इंजॉय करें। अपने पार्टनर के लिए ब्रेकफस्ट बनाएं और फिर रोमांटिक मूड को सेट करने के बाद सेक्शुअल प्लेजर को इंजॉय करें।

Source link

Related Post:



Leave a Reply