taapsee natural skin care tips: तापसी पन्नू के नूरानी चेहरे और बेदाग त्वचा का राज छिपा है इन 5 नुस्खों में – beauty secrets by taapsee pannu natural skin care tips

Published By Garima Singh | 360healthyways.com | Updated:

NBT

तापसी पन्नू बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसेज में शामिल हैं जो बेहद कम में बहुत बेहतर दिखना जानती हैं। जी हां, जरा याद करिए कि अपनी फिल्मों में अब तक कितनी बार वे जूलरी और फुल ऑन मेकअप में नजर आई हैं…सोचना पड़ रहा है ना? फिर भी गॉर्जस और ब्यूटीफुल दिखती हैं तापसी। यहां जानें आखिर क्या हैं तापसी की इस खूबसूरती के राज…

तापसी की फ्लॉलेस स्किन का राज

त्वचा पर नैचरल निखार के लिए तापसी ऑर्गेनिक और नैचरल प्रॉडक्ट्स ही यूज करना पसंद करती हैं। साथ ही स्किन को हेल्दी बनाए रखने के लिए हाइड्रेशन का पूरा ध्यान रखती हैं। इनके बेदाग और आकर्षक चेहरे का राज है ऐलोवेरा। जी हां, तापसी का कहना है कि वे अपने स्किन को हेल्दी बनाए रखने के लिए ऐलोवेरा का इस्तेमाल करती हैं।



हेयर केयर टिप्स


बॉलिवुड का हिस्सा होकर भी तापसी को अपने बालों के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट्स करना पसंद नहीं है। वे अपने नैचरली कर्ली हेयर्स के साथ बहुत खुश रहती हैं। साथ ही इन कर्ल्स और बालों की हेल्थ के लिए नियमित रूप से ऑइलिंग करती हैं। शैंपू करने के बाद कंडीशनर का इस्तेमाल जरूर करती हैं।

NBT

तापसी की खूबसूरती का राज

हर महीने हेयर स्पा

तापसी अच्छे हेयर ऑइल्स के साथ घर में ही अपने बालों के लिए खास ऑइल तैयार करती हैं ताकि उनके बालों को पूरा पोषण मिल सके। साथ ही जब शूटिंग शेड्यूल्स में बिजी होने के कारण वे ऐसा नहीं कर पाती हैं तो हर महीने हेयर स्पा जरूर करती हैं।

यह भी पढ़ें: इसे लगाए बिना घर से बाहर नहीं निकलतीं तारा सुतारिया, तभी दिखती हैं खूबसूरत


लिमिटेड मेकअप प्रॉडक्ट्स

तापसी का कहना है कि मेरे मेकअप किट में बहुत ही गिनती की चीजें होती हैं। इनमें मस्कारा, लिपस्टिक, काजल खासतौर से शामिल हैं। ये कहती हैं कि मुझे मेकअप करना पसंद नहीं है, प्राकृतिक तौर पर खूबसूरत दिखना पसंद है। जब कभी मेकअप कराना भी होता है तो मैं म्यूट और कॉपर शेड्स पसंद करती हूं ताकि नैचरल लुक पा बना रहे।

NBT

तापसी पन्नू को पसंद है नैचरल मेकअप

खूबसूरत दिखने के लिए सबसे जरूरी

तापसी का कहना है कि वे अपनी खूबसूरती को मेंटेन रखने के लिए फिजिकल ऐक्टिविटीज पर खास ध्यान देती हैं । इनका मानना है कि एक्सर्साइज, वॉक, जिम और योग करने से हमारे शरीर में जो ब्लड फ्लो बढ़ता है, वह हमारी स्किन की खूबसूरती निखारने में मदद करता है। इसलिए अगर नैचरल ब्यूटी को मेंटेन रखना है तो एक्सर्साइज का रुटीन जरूर बनाना होगा।

NBT

तापसी पन्नू के ब्यूटी सीक्रेट्स

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर को भी है डार्क सर्कल की दिक्कत, इन्हें छिपाने के लिए अपनाती हैं ये ब्यूटी ट्रिक्स

डायट भी डालती है ब्यूटी पर असर

तापसी का कहना है हम क्या खाते हैं, इसका हमारी सेहत के साथ ही हमारी खूबसूरती पर भी पूरा प्रभाव पड़ता है। इसलिए हमें अपनी डायट पोषक तत्वों से भरपूर रखनी चाहिए। ताकि बॉडी को प्रॉपर एनर्जी मिले और ब्लड सर्कुलेशन सही से होता रहे। मैं अपनी डायट में ग्लूटन और लैक्टोज से भरपूर चीजें खाने से बचती हूं साथ ही रात को 8 बजे से पहले डिनर कर लेती हूं। ताकि मेरी बॉडी को खाना पचाने का पूरा वक्त मिले।

Source link

Related Post:



Leave a Reply